Mobiles

Infinix के इस फ़ोन में 20MP कैमरा 8,999 रूपये में

सेल्फी के दीवानों के लिए अब Oppo, Vivo की जरूरत नही पड़ेगी। अगर आप कम बजट में कोई स्मार्टफोन लेने की सोच रहे थे तो अब Infinix ने आपकी इस जरूरत को पूरा कर दिया है। इन्फिनिक्स ने अपनी Hot S सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका मॉडल Infinix Hot S3 है।

इस फ़ोन की सबसे बड़ी हाईलाइट इसका कैमरा है। इसमें आपको सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है। दो एलईडी फ्लैश लाइट्स दी गयी हैं सेल्फी कैमरे के लिए, वो भी 8,999 रुपये में। तो हैना ये एक कमाल की डील। आइये जानते हैं इस फ़ोन के बारे में।

Infinix Hot S3 डिसप्ले

इस फ़ोन में 5.65 इंच का फुल व्यू 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाला डिस्प्ले दिया गया है। जिसका रेसोल्यूशन एचडी प्लस (1440×720) है।

कैमरा

पीछे की तरफ 13 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है। जिसमे दो फ़्लैश लाइट्स हैं। जिसका अपर्चर 2.0 है।

सेल्फी के लिए सामने 20 मेगापिक्सेल का कैमरा है। सामने भी आपको 2 एलईडी फ़्लैश देखने को मिलेंगे। जिससे आपको लो लाइट में भी बेहतर पिक्चर क्वालिटी मिलेगी। इसमे आपको कई अलग अलग मोड्स भी देखने को मिलेंगे जैसे 4 इन 1 सेल्फी कैमरा, ब्यूटी मोड और Bokeh मोड आदि।

प्रोसेसर और ओपरेटिंग सिस्टम

Infinix Hot S3 में आपको स्नैपड्रैगन 430 का Octa Core प्रॉसेसर मिलेगा जो 1.4GHZ पर चलेगा।

इस फ़ोन की एक बड़ी खास बात है इसमें दिया नया एंड्राइड ओपरेटिंग सिस्टम। इतने कम प्राइस में आपको ये फ़ोन एंड्राइड 8.0 (ओरियो) दे रहा है जो कि एंड्राइड का नया वर्शन है।

स्टोरेज, रैम और प्राइस

ये फ़ोन दो अलग अलग वैरिएंट्स में आता है, जिसमे 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज है और 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है। दोनो ही को आप 128 जीबी तक मेमोरी कार्ड डाल के बढ़ा सकते हैं।

  • BSNL के इस ऑफर के बाद आप जिओ भूल जाओगे

इस फ़ोन की एक और बड़ी खासियत जो इसे आगे लेके जाएगी वो है 2 सिम के साथ मेमोरी कार्ड का डालना। जी हां आप इसमे दो सिम और एक मेमोरी कार्ड एक साथ चला सकते हैं। जबकि और कंपनी इस चीज का ऑप्शन बहुत कम ही देती हैं।

3 जीबी रैम वाले फोन की कीमत 8,999 है जबकि 4 जीबी रैम वाले फ़ोन की कीमत 10,999 है जो कि बहुत अच्छी प्राइस है इसके स्पेक्स और फ़ीचर्स के हिसाब से। इस फ़ोन को आप फ्लिप्कार्ट से 12 फरवरी से खरीद सकते हैं।

बैटरी

फ़ोन में प्राइस के हिसाब से काफी दमदार बैटरी दी गयी ही है। इस फ़ोन में आपको 4000 एमएएच ली-आयन पॉलीमर बैटरी दी गयी है। जो कि कंपनी के हिसाब से 2 दिन तक चल सकती है।

डायमेंशन

Infinix Hot S3 का वजन 150 ग्राम है। चौड़ाई 72.85mm है, लंबाई 153mm है और गहराई 8.54mm है।

सेंसर

इस फ़ोन में आपको फ़िंगरप्रिंट सेंसर, एक्सीलरोमीटर, प्रोक्सिमिटी सेंसर, एम्बिएंट लाइट सेंसर, कम्पास, हॉल सेंसर मिलते हैं।

ये फ़ोन मार्किट में कई सारे फ़ोन्स को कड़ी टक्कर दे सकता है जिसमे Mi का रेडमी Y1 भी शामिल है।

Infinix Hot S3 Review

Display
Camera
Performance
Battery
Price For Specs

इस फ़ोन की रेटिंग

इस फ़ोन को आप फ्लिप्कार्ट से 12 फरवरी से खरीद सकते हैं। Shop Now पर क्लिक कर जान सकते हैं और जानकारी

Shop Now

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close